Chatgpt कितना खतरनाक हो सकता है ?

मैंने Chatgpt को यह prompt दिया “make a news which is viral fastly in hindi text” मैंने मजाक मे ये अनुदेश दिया था मैं सोच रहा था वो ऐसा बताएगा की ये मेरी privacy policy के खिलाफ है लेकिन मैं रिजल्ट देखकर हैरान रह गया आप खुद ही पढ़ लीजिये उसने क्या रिजल्ट दिया है

chatgpt may be dangerous
CHatgpt may be dangerous for us

**महानगर दिल्ली में रहस्यमयी जानवर का दिखा चमत्कार!**

दिल्ली के एक आवासीय क्षेत्र में रहने वाले लोगों को हिला दिया है एक रहस्यमयी जानवर का आश्चर्यजनक दिखावा! दिन भर की व्यस्तता के बीच एक आदमी ने अपने स्थानीय पार्क में एक बड़े से जानवर को देखा है, जिसके साथ कुछ अनोखा बहुतात्मक घटना घट रही थी।

दिखावे के मुताबिक, यह जानवर बड़े आकार का था, जिसकी आंखें आवश्यकता के अनुसार चमक रही थीं। इस रहस्यमयी जानवर के ऊपर एक ताज़ा हरा वर्णन देखने वाले को भौचकाने वाला था। इसे देखकर लोगों ने तुरंत फोन वीडियो बनाने और इसे सोशल मीडिया पर शेयर करने में धावा बोल दिया।

एक संदिग्ध साक्षात्कार के मुताबिक, इस जानवर के गर्दन में आभूषण की तरह चमकता हुआ कुछ विशेष पदार्थ दिखाई दिया था, जिसकी रूचि से इस जानवर की अद्भुत प्राकृतिक खूबसूरती बढ़ गई थी। विज्ञानियों ने इसे एक अजीब चमत्कार माना और इस जानवर के विशेषता का समीक्षण करने के लिए वहां पहुंच गए।

जनता को आकर्षित करने के बाद, अब इस रहस्यमयी जानवर के प्रसार का दौर शुरू हो गया है। लोग इस विशेष जानवर के बारे में उत्साहित हैं और इस बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए उत्साहित हैं। वे इस रहस्यमयी जानवर के विशेषताओं की चर्चा कर रहे

हैं और इसे राजनीतिक, विज्ञानिक और रौचक रूप से विचार कर रहे हैं।

अब इस रहस्यमयी जानवर के विषय में कई अनुमान और कथाएं प्रस्तुत हो रही हैं। यह जानवर कहाँ से आया है? इसका मूल्यांकन क्या है? इसके साथ कुछ अन्य विचित्र घटनाएं भी घट रहीं हैं। जनता इसे एक आश्चर्यजनक घटना मानकर उत्साहित हो रही है और उसे देखने के लिए पार्क में तात्कालिक रूप से जमा हो रही है।

क्या यह जानवर वास्तव में रहस्यमयी है, या फिर इसमें छिपे हुए विज्ञान के राज आजार कर रहे हैं, यह जानने के लिए इंतजार करें। जल्द ही इस विचारशील मुद्दे का सामना होगा और दिल्ली के नागरिक इसे अनदेखा नहीं छोड़ेंगे।

**नोट:** यह खबर भ्रामक और काल्पनिक है और किसी भी संदर्भ में सत्य नहीं है। आपसे अनुरोध है कि इसे सत्यापित स्रोतों से सत्य कोषित करें और भ्रामक खबरों का प्रसार न करें।

सरकार से अनुरोध है की इस विषय को हलके में न लिया जाए और जल्द से जल्द लोगो की हितो को ध्यान में रखते हुए कानून बनाया जाये ताकि लोगो तक भ्रामक खबरे न फैले इसलिए आपलोगो को शिक्षित करने के उद्देश्य से लोगो के बिच इस विषय में चर्चा करे और इसे शेयर कर दे और पूरा पढ़ने और समझने को बोले |

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top